Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच मैच 16 अक्टूबर लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में मैच के दौरान मिशेल स्टार्क कुसल परेरा को चेतावनी देते हुए नजर आए। दरअसल वह नॉन स्ट्राइक एंड पर गेंद डालने से पहले क्रीज से बाहर जा रहे थे और ऐसा दो बार हुआ। हालांकि स्टार्क ने उन्हें आउट ना करते हुए दो बार चेतावनी देकर छोड़ दिया। 

श्रीलंका ने टॉस जीता और पांच बार के चैंपियन के खिलाफ बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना। मिचेल स्टार्क को मैच के पहले ओवर में ही कुसल परेरा को आउट कर ऑस्ट्रेलिया को पहली सफलता दिलाई। स्टार्क ने अपनी डिलीवरी पूरी करने से पहले परेरा को नॉन-स्ट्राइकर छोर पर क्रीज से बाहर जाते देखा। हालांकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने श्रीलंकाई बल्लेबाज को आउट नहीं करने का फैसला किया, बल्कि उन्हें सिर्फ चेतावनी दी। 

दिलचस्प बात यह है कि स्टार्क को परेरा को आउट करने का दूसरा मौका मिला, लेकिन इस बार गेंदबाज के कुछ कदम आगे निकलने के बावजूद बल्लेबाज ने अपना बल्ला क्रीज में ही जमाए रखा। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने पांचवें ओवर की आखिरी गेंद पर अपना एक्शन वापस लेकर एक बार फिर बल्लेबाज को चेतावनी दी। 

श्रीलंका ने हैदराबाद में पाकिस्तान के खिलाफ अपने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए 344 रन का विशाल स्कोर बनाया। हालांकि वे अपने कुल का बचाव करने में विफल रहे क्योंकि पाकिस्तान ने 10 गेंद शेष रहते लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा कर लिया।