Sports

कोलकाता: एटीके ने अपने घर साल्ट लेक स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के मैच में मौजूदा विजेता चेन्नइयन एफसी को 2-1 से हरा दिया।  साल्ट लेक स्टेडियम में शुक्रवार को खेला गया यह मैच एटीके का घर में दूसरा मैच था। इससे पहले उसे अपने घर में नार्थईस्ट युनाइटेड से मात खानी पड़ी थी। इस जीत के साथ ही एटीके के सात अंक हो गए हैं और वह चौथे स्थान पर आ गई है। एफसी गोवा और बेंगलुरू एफसी के भी सात अंक हैं, लेकिन गोल अंतर के कारण यह दोनों एटीके से ऊपर क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं।

एटीके के पांच मैचों में दो जीत, एक ड्रॉ और दो हार के साथ सात अंक हो गए हैं। वहीं चेन्नइयन की यह पांच मैचों में चौथी हार है। उसके हिस्से एक ड्रॉ भी है। वह नौवें स्थान पर कायम है।  चेन्नइयन इस मैच में अपने पुराने प्रदर्शन को भूलाकर नई शुरुआत करने के इरादे से उतरी थी लेकिन कालू उचे ने उसकी उम्मीदों पर तीसरे मिनट में ही पानी फेर दिया। ऊचे ने गेर्सन विएइरा की मदद से यह गोल किया। यह उचे का इस सीजन का पहला गोल है।

करणजीत सिंह ने हाफलाइन से गेंद खेली जिसे गेर्सन ने हेडर के जरिए उचे तक पहुंचाया। उचे के पास अच्छा समय था जिसका उन्होंने सदुपयोग किया और गोलकीपर के मात देते हुए गेंद नेट में डाल अपनी टीम को एक गोल से आगे कर दिया। चेन्नइयन इस सदमे से उबर पाती इससे पहले ही जॉन जॉनसन ने 13वें मिनट में एटीके के लिए दूसरा गोल कर स्कोरलाइन 2-0 कर दी थी। लैंजारोते ने एक कर्लिंग किक बॉक्स के अंदर डाली जिसे जॉनसन ने नेट में डालने में कोई गलती नहीं की

.
.
.
.
.