Sports

खेल डैस्क : एशिया कप 2023 के शुरूआत से पहले उद्घाटन समारोह करवाया जाएगा जिसमें संगीत जगत के दिग्गज हाजिरी लगाएंगे। उद्घाटन समारोह (Asia Cup 2023 opening ceremony) को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से पूरी तैयारी की गई है। एशिया कप (Asia Cup 2023) की पाकिस्तान और श्रीलंका संयुक्त तौर पर मेजबानी कर रहे हैं। उद्घाटन समारोह में ऐमा बेग, त्रिशाला गौरंग दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगी। इसके बाद एआर रहमान (AR Rahman), आतिफ असलम (Atif Aslam) परफार्मेंस देंगे।

Asia Cup 2023 opening ceremony, KR Rahman, Atif Aslam, Cricket, Asia cup, Sports, एशिया कप 2023 उद्घाटन समारोह, केआर रहमान, आतिफ असलम, क्रिकेट, एशिया कप, खेल


एशिया कप 2023 उद्घाटन समारोह की तारीख और स्थान
30 अगस्त 2023 को क्रिकेट प्रेमियों को चकाचौंध करने के लिए एशिया कप शुरू होगा। इसका भव्य कार्यक्रम पाकिस्तान के मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में होगा।

 


उद्घाटन समारोह में कौन प्रदर्शन कर रहा है?
एशिया कप 2023 के उद्घाटन समारोह में एशिया के कुछ सबसे बड़े सितारे मनोरंजन करेंगे। एआर रहमान और आतिफ असलम जैसे प्रसिद्ध कलाकार यहां प्रदर्शन करेंगे और दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देंगे। पारंपरिक एशियाई संगीत और नृत्य प्रदर्शन भी समारोह में सांस्कृतिक आकर्षण जोड़ेंगे। आतिशबाजी भी होगी।

 


एशिया कप 2023 का उद्घाटन समारोह कहां देखें?
भारत में क्रिकेट प्रेमियों के लिए एशिया कप 2023 के उद्घाटन समारोह का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। हालांकि, भारत के बाहर के दर्शकों के लिए आप SonyLIV पर इवेंट देखने के लिए ExpressVPN जैसी विश्वसनीय वीपीएन सेवा का उपयोग कर सकते हैं। एक्सप्रेसवीपीएन आपको अपने आईपी पते को एक भारतीय पते पर पुन: रूट करने की अनुमति देता है, जिससे आपको दुनिया में कहीं से भी SonyLIV तक पहुंच मिल जाएगी।