Sports

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन 11 के आठवें मुकाबले में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के वाशिंगटन सुंदर ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हराया। इस मैच में बेंगलुरु की जीत का श्रेय एबी डीविलियर्स को जाता है, उन्होंने अहम समय पर टीम के लिए 40 गेंदों पर 57 रनों की शानदार पारी खेली। बेंगलुरु की टूर्नामेंट में यह पहली जीत है। हार के बाद पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि, हमेशा टाॅस महत्वपूर्ण नहीं होती, मैच में प्रदर्शन भी जरुरी होता है।

अश्विन ने कहा कि, "हमारी टीम के खिलाड़ियों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया और मैं उनसे बहुत खुश हूं।" अश्विन से जब टाॅस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "मैच में हमेशा टाॅस जीतना महत्वपूर्ण नहीं होता, खेल में आपका अच्छा प्रदर्शन मायने रखता है और हमारे लड़कों ने अंत तक अच्छा प्रयास किया।" आखिर में अश्विन से गेंदबाजी के बार में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "यह विकेट स्पिन गेंदबाजी के लिए नहीं थी लेकिन फिर भी हमने शानदारी गेंदबाजी की और अच्छे गेंदबाज अब भी अच्छे गेंदबाज़ हैं।"

पहले टाॅस जीतकर बेंगलुरु ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पंजाब की ओर से ओपनिंग के लिए केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने धमाकेदार शुरुआत दी। लेकिन जैसे ही चौथे ओवर में उमेश यादव आए उन्होंने अपने एक ही ओवर में मयंक अग्रवाल (15), फिंच (0) और युवराज सिंह (4) को चलता कर दिया। पंजाब ने बेंगलुरु के सामने 156 रनों का लक्ष्य रखा। बेंगलुरु ने लक्ष्य को 19.3 ओवरों में हासिल कर लिया। 

.
.
.
.
.