Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान अश्विन एक बार फिर सबकी नज़रों में आ गए। दरअसल दिल्ली की गेंदबाजी के दौरान जब अश्विन गेंदबाजी करने के लिए आए तो उनके पास आरसीबी के सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच को मांकडिंग करने का मौका था लेकिन इस बार अश्विन ने मांकडिंग नहीं किया और फिंच को चेतावनी देकर छोड़ दिया। लेकिन इसको लेकर अश्विन ने ट्वीट कर सभी बल्लेबाजों को चेतावनी दी है।

PunjabKesari

अश्विन ने ट्विटर पर सभी बल्लेबाजों को चेतावनी देते हुए कहा कि चलों मैं सभी को एक बात स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि यह 2020 के लिए पहली और आखिरी चेतावनी है। मैं इसे आधिकारिक रूप से बोल रहा हूं बाद में मुझे कोई भी दोषी न ठहराएं। हालांकि मैं और फिंच काफी अच्छे दोस्त हैं।

दिल्ली टीम के कोच रिकी पोटिंग ने आईपीएल शुरू होने पर कहा था कि हम अश्विन को इस बार मांकडिंग नहीं करने देंगे और मैच के दौरान अश्विन ने कोच की बात को माना और क्रीज़ से बाहर खड़े बल्लेबाज फिंच को मांकडिंग नहीं किया। 

PunjabKesari

गौर हो कि आईपीएल के पिछले सीजन में अश्विन ने राजस्थान की ओर से बल्लेबाजी कर रहें जोस बटलर को मांकडिंग कर आउट कर दिया था। अश्विन के इस मांकडिंग पर काफी विवाद हुआ था और क्रिकेट जगत में इस नियम को हटाने तक की मांगे होने लगी थी।