Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवन पंजाब के सहमालिक नेस वाडिया ने बुधवार को कहा कि फ्रेंचाइजी और पूर्व कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया हालांकि दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक कोई करार नहीं किया है। अश्विन के जाने के बाद सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को टीम की कमान सौंपे जाने की संभावना है।

PunjabKesari

किंग्स इलेवन पिछले दो महीने से दिल्ली कैपिटल्स के साथ बातचीत कर रहा था लेकिन अब पता चला है कि कुछ अन्य टीमें भी अश्विन में दिलचस्पी दिखा रही हैं। अश्विन पिछले दो सत्र से टीम के कप्तान थे लेकिन उनकी अगुवाई में टीम प्लेआफ में पहुंचने में नाकाम रही थी। 

वाडिया ने पीटीआई से कहा- मैं जानता हूं कि काफी अटकलबाजी चल रही है लेकिन हम अभी बात कर रहे हैं। अश्विन बहुत अच्छा और बहुमुखी प्रतिभा का धनी खिलाड़ी है। हम विभिन्न टीमों (दिल्ली सहित) से बात कर रहे हैं और जब भी स्थिति स्पष्ट होगी हम उसकी घोषणा करेंगे। 

उन्होंने कहा- हम (अश्विन और किंग्स इलेवन) आपसी सहमति से इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि हमें अलग होना चाहिए। हम कुछ टीमों से बात कर रहे हैं जहां से हमें सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मिले तथा अश्विन और हमें दोनों को फायदा हो। हम हर किसी के लिये सर्वश्रेष्ठ करार चाहते हैं।

.
.
.
.
.