Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की पत्नी रुश्मा अस्पताल में दाखिल हैं। रुश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की। रुश्मा ने जो मैसेज लिखा उससे साफ संकेत मिलता दिख रहा है कि उनकी स्थिति ठीक नहीं है। रुश्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि सही दिशा में लिए गए छोटे कदम। जिंदगी हमेशा वैसी नहीं होती, जैसी हमें इंस्टाग्राम पर दिखती है। 

उन्होंने आगे लिखा, ''मैं सिर्फ संघर्ष का सच्चा पल साझा करना चाहती हूं। तस्वीर में रुश्मा अस्पताल के गलियारे में किसी सहारे जाती हुई दिख रही हैं। उन्होंने वॉर्ड में एडमिट होने पर मिलने वाला कपड़ा भी पहना हुआ है।'' रुश्मा के इस फोटो को शेयर करने के बाद उनके फॉलोअर्स और आशीष नेहरा के फैंस भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि आप भी वैसे ठीक होइए, जैसे नेहरा जी शेरों की तरह मैच वापसी किया करते थे।
PunjabKesari
दोनों की मुलाकात साल 2002 में हुई थी जब भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी। नेहरा पहली ही नजर में रुश्मा को दिल दे बैठे थे। फिर उसके बाद दोनों एक दूसरे को डेटिंग करने के बाद शादी कर लिया। दोनों के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम एरियाना नेहरा और बेटा का नाम आरुष नेहरा है। नेहरा क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कमेंट्री कर रहे हैं।