Sports

खेल डैस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही में पति विराट कोहली के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जोकि फैंस की खूब प्रशंसा हासिल कर रही है। वीडियो में क्रिकेट फैंस जोड़ी की वास्तविक जीवन की केमिस्ट्री को देखकर चौक गए। दोनों ने एक साधारण क्रिकेट मैच को प्यार, हंसी और हल्की-फुल्की प्रतिस्पर्धा के तमाशे में बदल दिया। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "लुलू बॉलिंग, लस्सी शॉट्स और भी बहुत कुछ। वीडियो की शुरूआत में अनुष्का सबसे पहले अपने नियमों के साथ आती है। वह मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि अगर आपको गुस्सा आता है, तो आप बाहर हैं। यह नियम विराट कोहली के लिए बनाया गया लगता है, जो मैदान पर अपने उग्र व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। सबसे मजेदार नियम जो कोई भी गेंद को मारेगा उसे उसे लाने जाना होगा, रहा। जैसे ही विराट बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हुए, अनुष्का ने तुरंत "जिसका बैट, वो पहले बैटिंग करेगा" कहकर क्रीज पर अपनी जगह पक्की कर ली।

 

 

हालांकि, जब अनुष्का आउट हुईं, तो उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी और मौके पर ही कह दिया- पहली गेंद ट्रायल बॉल है। वीडियो में रिश्ते का एक उत्सव दिखाया गया। जिसमें हंसी के क्षण, चंचल मजाक और वास्तविक स्नेह प्रदर्शित किया गया था। उक्त वीडियो जैसे ही इंस्टाग्राम पर आया, इसे प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला। पोस्ट में "पिच-परफेक्ट केमिस्ट्री" और "मैदान के अंदर और बाहर, वे एक-दूसरे के लिए बने हैं" जैसी टिप्पणियों की बाढ़ आ गई, जो इस पावर कपल के लिए जनता के प्यार को दर्शाती है। 

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर, 2017 को शादी की। वे दो बच्चों - वामिका कोहली और अकाय कोहली के माता-पिता हैं। यह जोड़ा वर्तमान में लंदन, यूनाइटेड किंगडम में रह रहा है। विराट अभी बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलकर गए हैं। पहले टेस्ट में उनका प्रदर्शन इतना  खास नहीं रहा था लेकिन दूसरे टेस्ट में उन्होंने तेजतर्रार 46 रन बनाकर सबका ध्यान खींच लिया। अब न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज आनी है। इसमें एक बार फिर से कोहली पर नजरें रहेंगी।