Sports

जालन्धर : क्रिकेट विश्वकप के खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच अरुण ने भी माना था कि कुछ फैसलों पर हर खिलाड़ी सहमत नहीं होते। इसी क्रम में जब रोहित ने पहले विराट तो बाद में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया तो इस बात की चर्चा और तेज हो गई कि विराट और रोहित के बीच नाराजगी हद से ज्यादा बढ़ गई है।

Anushka sharma image, anushka sharma photo, anushka sharma pic, अनुष्का शर्मा फोटो

Anushka sharma image, anushka sharma photo, anushka sharma pic, अनुष्का शर्मा फोटो

अब बीते दिनों रोहित द्वारा विराट की पत्नी यानी अनुष्का को अनफॉलो किया गया था। अब अनुष्का ने भी इंस्टाग्राम पर ऐसा मैसेज डाला है जिसने इस विवाद की लगभग पुष्टि कर दी है। अनुष्का ने अपनी पोस्ट में लिखा है- एक समझदार व्यक्ति एक बार कुछ भी नहीं बोला। गलत धारणाओं के बीच सिर्फ सच चुप्पी से हाथ मिला सकता हैं।

टीम इंडिया ने जाना है वेस्टइंडीज दौरे पर

virat kohli image, virat kohli photo, rohit sharma image, rohit sharma photo, विराट कोहली फोटो, रोहित शर्मा फोटो
रोहित और विराट में भले ही विवाद की खबरें बाहर आ रही है लेकिन दोनों क्रिकेटर अभी वेस्टइंडीज दौरे की तैयारियां कर रहे हैं। बता दें कि टीम इंडिया वेस्टइंडीज में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट खेलेगी। इसकी शुरुआत टी-20 मैचों से होगी जोकि तीन अगस्त से शुरू होंगे। टीम इंडिया यहां 3 टी-20 मैच, 3 एकदिवसीय मैच और 2 टेस्ट मैच खेलेगी।