Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आना कोहली के लिए लकी साबित हुआ। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान कोहली ने लम्बे इंतजार के बाद 90 रन की नाबाद पारी खेली। इसके बाद जब कोहली वापस लौट रहे थे तो अनुष्का भी खुद को रोक नहीं पाई और उन्हें खास अंदाज में बधाई दी।

PunjabKesari

कोहली टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। आरसीबी की शुरूआत हालांकि अच्छी नहीं रही और तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर आरोन फिंच (2) आउट हो गए। इसके बाद कोहली मैदान में आए। कोहली ने ध्यान से खेलते हुए जमकर रन बनाए और अंत में 52 गेंदों पर 4 चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 90 रन की पारी खेलकर टीम को 169 के स्कोर तक पहुंचाया। 

PunjabKesari

इस दौरान पवेलियन में बैठी उनकी पत्नी अनुष्का भी मैच देख रही थी और पति की नाबाद 90 रन की शानदार पारी के बाद खुद को रोक नहीं पाई। अनुष्का ने इस दौरान कोहली को फ्लाइंग किस भी दी और ये सारा मंजर कैमरे में कैद हो गया। अब अनुष्का की तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरस हो रही हैं। लोग ट्विटर पर अनुष्का और विराट की जोड़ी को क्यूट कपल कहते भी नजर आए। 

.
.
.
.
.