Sports

जालन्धर : रौंडा रौसी के बाद यू.एफ.सी. फाइटर पेजे विंजेन्ट भी डब्लयू.डब्लयू.ई. ज्वाइंन कर सकती है। पिछले साल जैसिका रोज क्लार्क के साथ फाइट दौरान अपनी बाजू तुड़वा बैठी पेजे ने बीते दिनों डब्लयू.डब्लयू.ई. की सी.बी.ओ. स्टैफनी मैकमोहन के साथ मुलाकात की थी। इसके बाद 24 साल की पेजे ने खुद ही एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कह दिया था हां, भविष्य में ऐसी संभावनाएं हैं कि मैं इसे (डब्लयू.डब्लयू.ई.) ज्वाइंन करूं। 

PunjabKesarisports Paige vanzant

PunjabKesarisports Paige vanzant

हालांकि पेजे ने साथ ही यह भी साफ किया कि वह इसी वक्त यू.एफ.सी. छोडऩे के मूड में नहीं है। वह खुद को प्रोफेशनल फाइटर के तौर पर देखती है। वैसे भी उनके पास अभी लंबा करियर पड़ा है। ऐसे में क्या पता कब वह डब्लयू.डब्लयू.ई. की राह चुन ले। वहीं, स्टैफनी के साथ पुर्तगाल में हुई ग्लोबन टैक कॉन्फ्रैंस के दौरान हुई मुलाकात के बारे में बताते हुए पेजे ने कहा कि हां, मैंने स्टैफनी से डब्लयू.डब्लयू.ई. के बारे में चर्चा की। लेकिन मैं फौरन इसे ज्वाइंन कर रही हूं, यह गलत है। 

PunjabKesarisports Paige vanzant

PunjabKesarisports Paige Vanzant

बता दें कि पेजे विंजेंट को यू.एफ.सी. की सबसे हॉटेस्ट प्रतिभागियों में से एक माना जाता है। पेजे प्रोफेशनल डांसर भी है। 2016 में वह रियालिटी डांसिंग शो ‘डांसिंग विद द स्टार्स’ में भी हिस्सा ले चुकी है। इंस्टाग्राम पर पेजे खूब एक्टिव रहती है। अपने 2 मिलियन फैंस के लिए वह प्रैक्टिस वीडियो और मॉडलिंग की फोटोज भी डालती रहती हैं।

.
.
.
.
.