Sports

स्पोर्ट्स डेस्क - क्रिकेट के तीनों रूपों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व कर चुके क्रिकेटर मिचेल मार्श को घरेलू टूर्नामेंट में आउट होकर इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने दीवार पर मुक्का मारकर अपना हाथ तुड़वा लिया। यह घटना उस समय हुई जब रविवार को शेफील्‍ड शील्‍ड (घरेलू प्रथम श्रेणी क्रिकेट प्रतियोगिता) का मैच खेला जा रहा था। इस दौरान वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया की कप्तानी कर रहे मार्श तस्‍मानिया के खिलाफ दिन के पहले ही ओवर में जैकसन बर्ड ने उन्हें 53 रन पर पवेलियन भेज दिया। 

PunjabKesari

आउट होने के बाद मार्श इस कदर गुस्से में आ गए कि ड्रेसिंग रूम में दाखिल होते ही दीवार पर मुक्‍का दे मारा। मुक्का इतना जोरदार था कि मार्श के हाथ में गंभीर चोट लग गई और उन्हें मैच से बाहर होना पड़ गया। वहीं मार्श की चोट पर वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा कि दिन की शुरुआत में चेंजरूम की दीवार पर हाथ मारने की वजह से मार्श को चोट आई। चोट की गंभीरता और वे कब तक फिट होंगे इस बारे में अगले सप्‍ताह जांच के बाद पता चल पाएगा। उधर इस चोट के कारण पाकिस्‍तान के खिलाफ अगले महीने होने वाली सीरीज में मार्श का नाम शायद ही हो। 

PunjabKesari

गौर हो कि इस 27 वर्षीय खिलाड़ी ने ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 32 टेस्‍ट, 53 वनडे और 11 टी20 मैच खेले हैं। वर्ष 2017-18 में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण वह ऑस्‍ट्रेलियाई टीम का अहम हिस्सा भी बन गए थे। हालांकि बाद में खराब प्रदर्शन के चलते वे ऑस्‍ट्रेलियाई की तीनों टीमों से बाहर हो गए। पिछले दिनों उन्‍होंने एशेज सीरीज के जरिए वापसी की थी। 

.
.
.
.
.