Sports

लंदन : पूर्व विश्व नंबर 1 एंडी मरे ने पुष्टि की है कि वह इस साल के यूएस ओपन में भाग लेंगे यदि यह योजना के अनुसार आगे बढ़ता है। यूएस ओपन वर्तमान में 31 अगस्त से होने वाले सिनसिनाटी ओपन के साथ 22 अगस्त से पहले फ्लशिंग मीडोज में आयोजित होने वाला है। शीर्ष टेनिस सितारों, दोनों पुरुषों और महिलाओं, न्यूयॉर्क में चल रहे कोविड-19 संकट के कारण स्लैम से बाहर हो गए हैं, लेकिन मरे ने कहा कि वह टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए जोखिम लेने के लिए तैयार हैं।

मरे ने कहा- मुझे सबसे बड़ी घटनाएं खेलना बहुत पसंद है। भले ही यह बिना प्रशंसकों के साथ होगा। लेकिन यह एक ऐसी चीज है जिसका मेरी जिंदगी में बहुत अहम हैं। मैं वहां जाने और खेलने के लिए जोखिम लेने के लिए तैयार हूं। मरे ने स्वीकार किया कि वह नहीं जानता कि वह कब तक टेनिस खेलेंगे लेकिन वह कोर्ट पर अपना अधिकांश समय बिताना चाहता है।

मरे ने कहा- पिछले कुछ वर्षों में मैं जिस स्थिति में हूं, मुझे कई जगह पर खेलने का अवसर नहीं मिला। मुझे नहीं पता कि मैंने कितने लोगों को छोड़ा होगा। अब मैं अपेक्षाकृत सभ्य महसूस कर रहा हूं ... जाहिर है कि वहा एक जोखिम है, लेकिन मैं कोशिश करना चाहता हूं और उनमें खेलना और फिर से सबसे बड़ी घटनाओं का आनंद लेना चाहता हूं।

.
.
.
.
.