Sports

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन-11 के दाैरान राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली चोटिल हो गए थे, जिसके कारण वह इंग्लिश काउंटी सर्किट में नहीं खेल पाएंगे। उन्होंने सरे से कांट्रेट किया था पर गर्दन में चोट आने के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने उन्हें भेजना सही नहीं समझा। इसके बाद से ही क्रिकेट जगत के कई दिग्गज कोहली को लेकर अलग-अलग तरह के बयान दे रहे हैं। इसी बीच इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी एलेक्जेंड्रा हर्टली ने भी उनके चोटिल होने पर अपना दुख प्रकट किया। 

— Alexandra Hartley (@AlexHartley93) May 24, 2018

एलेक्जेंड्रा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर टूटा दिल शेयर करते हुए लिखा, ''आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलते हुए विराट को गर्दन में चोट लगी, विराट अकेले ही टीम के लिए आखिरी तक संघर्ष करते रहे, जल्दी ठीक हो जाओ कोहली।'' बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 17 मई 2018 को हुए वीवो आईपीएल के 51 वें मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की गर्दन में चोट लगी थी।

कोहली 23 मई को जांच के लिए मुंबई के एक अस्पताल गए थे जिसके बाद खबरें आई थी कि उन्हें स्लिप डिस्क हो गया है और वह भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे से पहले सरे के लिए काउंटी क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे। बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने हालांकि स्पष्ट किया कि उनकी गर्दन में मोच है और उन्हें स्लिप डिस्क नहीं हुआ है। अब उनका फिटनेस परीक्षण 15 जून को होगा जिसके बाद ही ब्रिटेन दौरे के सीमित ओवरों के शुरुआती चरण में उनकी उपलब्धता की पुष्टि हो पाएगी। यह दौरे की शुरुआत जून के अंतिम हफ्ते में आयरलैंड के खिलाफ दो टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के साथ होगी।