Sports

रियाद : अली मबखोत के पेनल्टी पर किए गए गोल के कारण मुंबई सिटी को एएफसी चैंपियन्स लीग फुटबॉल प्रतियोगिता के ग्रुप बी के मैच में अल जजीरा से 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। यह मुंबई की तीन मैचों में दूसरी हार है। वह अपने पहले मैच में अल शबाद से 0-3 से हार गया था। मबखोत के 40वें मिनट में किए गए गोल ने दोनों टीम के बीच अंतर पैदा किया जिससे अल जजीरा गुरुवार को किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में तीन अंक हासिल करने में सफल रहा।

संयुक्त अरब अमीरात के क्लब अल जजीरा ने पहले हॉफ में दबदबा बनाए रखा। इस बीच उसने गेंद पर 70 प्रतिशत कब्जा रखा था लेकिन वह गोल करने का वास्तविक मौका नहीं बना पाया। मुंबई ने इस बीच जवाबी हमले करने पर ही ध्यान दिया। मुंबई को शुरू में झटका लगा जबकि डिफेंडर अमय रनावडे नौवें मिनट में चोटिल हो गए जिनकी जगह मेहताब सिंह को उतारा गया।

मेहताब की गलती के कारण ही मुंबई ने पेनल्टी गंवाई। मबखोत ने इसे गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की। मुंबई सिटी ने बुधवार को इराक के एयर फोर्स क्लब को 2-1 से हराकर इतिहास रचा था। वह इस शीर्ष स्तर के महाद्वीपीय क्लब लीग के किसी मैच में जीत दर्ज करने वाला पहला भारतीय क्लब बना था।

.
.
.
.
.