Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विकेटकीपर जोस बटलर और क्रिस वोक्स के शानदार अर्धशतकों की बदौलत इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पहले टेस्ट मैच हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। ऐसे में पाकिस्तान टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाक टीम के खिलाड़ियों के ऊपर अपनी जमकर भड़ास निकाली है। अख्तर ने कहा है कि पाकिस्तान बंटवारे के समय से ही गलती करता आ रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तान की हार के बाद  कहा, उनके पास जीत का मौका था, मगर उसने वहीं गलती दोहराई, जो बंटवारे के बाद से कर रहा है। अख्‍तर ने कहा, हमें अच्‍छी शुरुआत को शतकों में बदलना चाहिए। दूसरी पारी में शान मसूद बदकिस्‍मत रहे। मगर उन्‍होंने अपना काम कर दिया था। बाबर आजम, असद शफीक और बाकी के बल्‍लेबाजों ने अपनी जिम्‍मेदारी निभाई। 

PunjabKesari
शोएब ने आगे कहा, 'आप गेंदबाजों को देखें सिर्फ लेंथ पर ध्यान दे रहे थे। विकेट लेने के लिए आप को कुछ तो वैरिएशन दिखाना होगा। किसी ने भी अग्रेसिव गेंदबाजी नहीं की। जो लक्ष्य इंग्लैंड को दिया गया था वह बहुत मुश्किल नहीं था। ऐसे में गेंदबाजों को अटैंकिंग दिखना चाहिए था हालांकि ऐसा नहीं हुआ। गौर हो कि बटलर ने 101 गेंदों में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 75 बनाए जबकि वोक्स ने 120 गेंदों में 10 चौकों के सहारे नाबाद 84 रन बनाए। 
 

.
.
.
.
.