Sports

जालन्धर : पाकिस्तान के क्रिकेटर अहमद शहजाद एक बार फिर से अपनी गलत हरकत के कारण चर्चा में आ गए हैं। दरअसल पाकिस्तान में इन दिनों घरेलू क्रिकेट टूर्नामैंट पाकिस्तान कप चल रहा है। इस टूर्नामैंट में पाकिस्तान की पांच बढ़ी टीमें हिस्सा ले रही हैं। टूर्नामैंट में एक मैच के दौरान अहमद शहजाद ने ऐसी शर्मनाक हरकत की जोकि उन्हें घरेलू क्रिकेटर का दर्जा दे जाए। 

दरअसल मैच दौरान फील्डिंग करते हुए बल्लेबाज का एक ऊंचा शॉट अहमद शहजाद की ओर आ गया। अहमन ने डाइव लगाकर बॉल पकडऩी चाही लेकिन बॉल उनके हाथ से लगने के बाद जमीन पर टच गई। यहां शहजाद ने बॉल ड्रॉप होने की बजाय अंपायर को क्लीन कैच का इशारा कर दिया। शायद शहजाद को नहीं पता था कि उक्त मैच का प्रसारण हो रहा है। 

Ahmed Shehzad shameful act in Pakistan cup matches

आखिर मैदानी अंपायरों ने जब टीवी पर रिप्ले देखने का इशारा किया तो पता चला कि शहजाद के हाथ में बॉल ठीक तरीके से आई नहीं थी। शहजाद को भी इस बात का पता था लेकिन बावजूद इसके उन्होंने यह ड्रामा कर दिया। उक्त घटनाक्रम की वीडियो जैसे ही सोशल साइट्स पर वायरल हुई, क्रिकेट फैंस ने शहजाद को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कइयों ने तो शहजाद को घरेलू क्रिकेटर की बजाय इंटरनैशनल क्रिकेटर बने रहने की ताकीद भी कर दी।

Ahmed Shehzad shameful act in Pakistan cup matches

बता दें कि अहमद शहजाद ने जब अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी तो उनकी तुलना भारत के क्रिकेटर विराट कोहली से की जाती थी। क्रिकेट फैंस तो इस बात पर भी चर्चा करने लगे थे कि शहजाद की लुक कोहली के ही जैसी है। वह दोनों हमशक्ल लगते हैं।

.
.
.
.
.