Sports

एडीलेड : भारतीय महिला हॉकी टीम जुझारू प्रदर्शन के बावजूद यहां ऑस्ट्रेलिया ए से 2 . 3 से हार गई । भारत के लिये सलीमा टेटे (40वां मिनट) और संगीता कुमार (54वां मिनट)ने एक एक गोल किया जबकि ऑस्ट्रेलिया के लिये एलिस अर्नोट (18वां) और रूबी हैरिस (20वां और 35वां मिनट) ने गोल दागे । पहले क्वार्टर में मेजबान को दो पेनल्टी कॉर्नर मिले लेकिन भारत का डिफेंस चुस्त रहा और कोई गोल नहीं हो सका ।

दूसरे क्वार्टर में भारत ने गेंद पर दबदबा बनाये रखा लेकिन ऑस्ट्रेलिया ए ने अर्नोट के गोल के दम पर बढत बना ली । हैरिस ने दो मिनट बाद गोल करके यह बढत दुगुनी कर दी । दो गोल से पिछड़ने के बाद भारतीयों ने आक्रामक खेल दिखाया और अच्छे हमले भी बोले लेकिन गोल नहीं कर सके । 

हाफटाइम तक आस्ट्रेलिया ए के पास दो गोल की बढत थी । तीसरे क्वार्टर में हैरिस ने 35वें मिनट में तीसरा गोल दागा । इसके कुछ मिनट बाद टेटे ने भारत के लिये पहला गोल दागा । चौथे क्वार्टर में भारत को दो पेनल्टी कॉर्नर मिले लेकिन गोल नहीं हो सके । संगीता कुमारी ने आखिरी मिनटों में गोल करके वापसी की उम्मीदें जगाई लेकिन भारतीय टीम तीसरा गोल नहीं कर सकी । इससे पहले भारतीय टीम को आस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2 . 0 से हराया था जबकि तीसरा मैच 1 . 1 से ड्रॉ रहा था।