Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल 2020 में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल इस दिनों अच्छा प्रदर्शन दिखा रहे हैं। आईपीएल 2020 में उन्होंने कुल 13 विकेट्स चटकाए हैं और टाॅप 5 गेंदबाजों में शामिल हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ एक फोटो शेयर की है और इस दौरान कपल का रोमांटिक अंदाज में देखने को मिला। इससे पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की फोटो भी वारयल हुए थी। 

PunjabKesari

चहल ने इंस्टाग्राम पर धनश्री के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ये मेरी परफेक्ट शाम है। इस दौरान शर्ट और पेंट में नजर आए वहीं धनश्री ने स्टर्क पहनी हुई थी। इस फोटो धनश्री ने भी कमेंट किया है और लव इमोजी शेयर की है। चहल द्वारा धनश्री के साथ शेयर की गई इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और 4 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। गौर हो कि चहल और धनश्री ने सितम्बर में रोका किया था और इसके बाद से ही ये कपल काफी लाइमलाइट में है। 

PunjabKesari

राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बात करें तो टीम की स्थिति काफी अच्छी है 9 में से 6 मैच जीतकर 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। आरसीबी की स्थिति से साफ है कि वह प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब होगी। 

.
.
.
.
.