Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ओपनर रोहित शर्मा और लोकेश राहुल की शानदार बल्लेबाजी के कारण श्रीलंका अपने अंतिम लीग मैच में भारत के हाथों 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने कहा कि 55 पर चार आउट होने के बाद एंजेलो मैथ्यूज और लाहिरु थिरिमाने ने शानदार सांझेदारी की। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि टीम सिलेक्टरों से बात करनी होगी और खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने की बात की। 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए करुणारत्ने ने कहा कि मुझे लगता है कि 264 का स्कोर अच्छा था। पहले कुछ ओवरों में खिलाड़ियों ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन इसके बाद विकेट गंवाए। रोहित शर्मा और लोकेश राहुल के बारे में बात करते हुए कहा कि दोनों ने बढ़िया बल्लेबाजी की। अब हमें बैठकर सोचने की जरूरत है कि हमसे गलती कहां हुई। हमें टीम सिलेक्टरों से भी बात करनी होगी और कुछ नए खिलाड़ियों को ढूंढना होगा। 

लथिस मलिंगा के बारे में बात करते हुए कहा कि श्रीलंका क्रिकेट उन्हें मिस करेगा। वह बेहतरीन गेंदबाज हैं और वर्ल्ड कप जितने के पीछे उनका हाथ रहा है। हर किसी को अपने अध्याय को समाप्त करना होता है, लेकिन नए लोगों के लिए यह मौका होता है। 

PunjabKesari

गौर हो कि श्रीलंका ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट गंवाकर 264 रन बनाए। इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी भारतीय टीम ने रोहित और राहुल के शतकों की बौदलत 3 विकेट गंवाकर 265 बनाते हुए मैच को अपने नाम कर लिया।

.
.
.
.
.