Sports

अबु धाबी : बल्ले से टीम के लचर प्रदर्शन से निराश कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने स्वीकार किया है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ करारी हार से निश्चित तौर पर टीम के मनोबल पर असर पड़ेगा लेकिन किस्मत अब भी उनके हाथ में है।

PunjabKesari

मैकुलम का मानना है कि 10 मैचों में इतने ही अंक के साथ आठ टीमों की अंक तालिका में चौथे स्थान पर चल रही नाइट राइडर्स की टीम फाइनल में जगह बना सकती है। आरसीबी के खिलाफ आठ विकेट की हार के बाद मैकुलम ने कहा कि हार से हमारा आत्मविश्वास थोड़ा प्रभावित होगा। हमें यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी कि हमारा मनोबल नहीं गिरे और साथ ही बात करनी होगी कि किस तरह हम अपने प्रदर्शन में सुधार कर सकते हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि लेकिन मेरा अब भी मानना है कि हमारी टीम फाइनल में जगह बना सकती है। हमें बस थोड़ी सुधार करने की जरूरत होगी। मैकुलम ने कहा कि हम अब भी टूर्नामेंट में चौथे स्थान पर हैं जो हमारे लिए भाग्यशाली है। किस्मत अब भी हमारे हाथ में है। हमें बस उन विभागों में बेहतर करना होगा जहां आज हम कमजोर थे और सुनिश्चित करना होगा कि हम अपने प्रदर्शन में सुधार करें।