Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद को अफगान क्रिकेट बोर्ड ने 12 महीने के लिए क्रिकेट के हर प्रारूप से बैन कर दिया है। आपको बता दें कि अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मोहम्मद शहजाद पर आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में शहजाद पर एक साल का प्रतिबंध लगाया है।

PunjabKesari
इससे पहले देश से बाहर यात्रा करने के लिए बोर्ड से अनुमति न लेने के चलते शहजाद को अनिश्चितकाल के निलंबित कर दिया गया था। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा है, 'यह पहली बार नहीं है, जब शहजाद ने खिलाड़ियों के लिए बनी एसीबी की आचार संहिता का उल्लंघन किया हो। उन्होंने एसीबी की नीतियों के खिलाफ जाकर कई बार बिना अनुमति लिए ही देश से बाहर यात्रा की है, जबकि खिलाड़ियों को ऐसा करने से पहले अनुमित लेनी पड़ती है।'

बयान में यह भी कहा गया है, 'अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पास देश के भीतर ही अच्छी तरह से सुसज्जित प्रशिक्षण और अभ्यास सुविधाएं मौजूद हैं और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को इस तरह के उद्देश्यों के लिए विदेश की यात्रा करने की आवश्यकता नहीं है।' यही नहीं मोहम्मद शहजाद इससे पहले भी सुर्खियों में रहे हैं।

.
.
.
.
.