Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ बेंगलुरु के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए मात्र 34 गेंदों पर 9 चौके और 3 छक्कों की मदद से 76 रन की पारी खेली। उनकी पारी के बदौलत बेंगलुरु की टीम कोलकाता के सामने 205 रन का लक्ष्य रख पाई। मैच में धमाकेदार पारी खेलने वाले डिविलियर्स को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। इस मैच में डिविलियर्स ने कोलकाता के गेंदबाजों की अच्छी धुनाई की। खास तौर पर उन्होंने गेंदबाजी करने आए आंद्रे रसल के एक ही ओवर में 21 रन बटोर लिए। एबी डिविलियर्स की यह बल्लेबाजी देख उनकी पत्नी भी काफी खुश हो गई।

चेन्नई के मैदान में खेले गए मैच में डिविलियर्स की पत्नी डेनियल अपनी बेटी के साथ मैच देखने के लिए पहुंची। डिविलियर्स जब कोलकाता के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा रहे थे तो उनकी पत्नी और बेटी स्टेडियम में इसका जमकर मजा उठा रही थी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह आंद्रे रसल के धुनाई कर रहे होते हैं और मां-बेटी इसका आनंद ले रही होती हैं। इस वीडियो में डिविलियर्स की पत्नी डेनियल की प्रतिक्रिया देखने वाली होती है। 

इस मैच में डिविलियर्स को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला। इसके साथ ही उनके नाम आईपीएल में 24 बार मैन ऑफ द मैच जीतने का रिकॉर्ड हो दर्ज हो गया है। एबी डिविलियर्स के बाद पंजाब किंग्स के बल्लेबाज क्रिस गेल का नाम आता है। क्रिस गेल ने आईपीएल में 22 बार मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता है। 

Sports
 
गौर हो कि डिविलियर्स की इस पारी के बदौलत बेंगलुरु की टीम आईपीएल में पहली बार लगातार तीन मैच जीतने में कामयाब हो पाई है। इससे पहले कभी भी बेंगलुरु की टीम ने आईपीएल के शुरूआती तीन मैच जीते हों। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर आ चुकी है।