Sports

खेल डैस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से पहले मुंबई इंडियंस खेमे में रोहित शर्मा से हार्दिक पंड्या की कप्तानी में बदलाव पर तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को हार्दिक पंड्या को आईपीएल 2024 के लिए अपना नया कप्तान घोषित किया था। सबसे सफल कप्तानों में से एक रोहित को हटाने से समर्थकों को निराशा हुई थी। 

 

मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट पर कई फॉलोअर्स खो दिए। हालांकि, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स एमआई प्रशंसकों की नकारात्मक प्रतिक्रिया देखकर हैरान हैं। डिविलियर्स मुंबई इंडियंस को करीब से फॉलो करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रतिक्रिया काफी नकारात्मक रही है। हार्दिक पंड्या मुंबई का लड़का है क्योंकि उसने अपना आईपीएल करियर मुंबई इंडियंस के साथ शुरू किया था। वह वर्षों तक उनके लिए खेले और अपनी पहली पारी में शीर्ष प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे। मुझे पता है कि जब हार्दिक ने आगे बढ़ने का फैसला किया तो सूर्या और बुमराह मुंबई स्थित फ्रेंचाइजी के प्रति वफादार रहे, लेकिन वह वापस आ गए हैं।

 

डिविलियर्स ने कहा कि मैं प्रशंसकों की नकारात्मक प्रतिक्रिया देखकर आश्चर्यचकित हूं। मैं पढ़ रहा हूं कि मुंबई इंडियंस अपना प्रशंसक आधार खो रही है और लोग इस कदम से परेशान हैं। प्रशंसकों को खुश होना चाहिए कि वह अधिक अनुभव के साथ लौटे हैं। वह स्वागत के पात्र हैं। मुझे यकीन है कि अगर वह कप्तान के रूप में मुंबई इंडियंस के साथ ट्रॉफी उठाते हैं, तो प्रशंसकों को कोई समस्या नहीं होगी।

 

बता दें कि हार्दिक 2 साल तक गुजरात टाइटंस के साथ थे। उन्होंने 2022 में उन्हें अपने पहले आईपीएल खिताब तक पहुंचाया, जबकि फ्रेंचाइजी ने अगले सीज़न में फाइनल में जगह बनाई।