Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का पहला टी20 आज धर्मशाला में खेला जाना है। इससे पहले टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला में 3-0 की जीत इन तैयारियों की शुरूआत थी जिसने वनडे विश्व कप की निराशा को कुछ हद तक दूर किया। ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें धर्मशाला में धूप खिली हुई नजर आ रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से धर्मशाला के सुबह के मौसम का अपडेट दिया है। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें धूप खिली हुई नजर आ रही है। धर्मशाला के इस वीडियो को शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने लिखा है- खुशखबरी... रविवार की सुबर चमकदार हुई है। धर्मशाला में धूप खिली हुई है। बादल नजर नहीं आ रहे हैं। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि भारत के पास युवा वाशिंगटन सुंदर के रूप में बैक-अप ‘फिंगर स्पिनर' मौजूद है तो सवाल उठता है कि कुलदीप और चहल का स्थान टी20 टीम में कहां है। अंत में तेज गेंदबाजी विभाग में बुमराह की मौजूदगी निश्चित है। लेकिन दीपक चाहर भी छोटे प्रारूप के लिये अहम हो सकते हैं। फिर नवदीप सैनी और खलील अहमद के रूप में भी विविधता मौजूद है लेकिन दोनों काफी रन गंवाते हैं। 

.
.
.
.
.