Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) 2023 में बुधवार को डिंडीगुल ड्रेगन्स बनाम Ba11sy त्रिची के मुकाबले में डिंडिगुल ड्रैगन्स ने 6 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की।  इस मुकाबले में त्रिची टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और पूरी टीम 19.1 ओवर में 120 रनों पर सिमट गई। इसके जवाब में ड्रैगन्स टीम ने 14.5 ओवर में ही जीत दर्ज कर ली।

वहीं, इस मैच में एक अजीबोगरीब दृश्य भी देखने को मिला, जब एक ही गेंद पर दो रिव्यू लिए गए और दोनों बार बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिया गया।  Ba11sy त्रिची की बल्लेबाजी के दौरान डिंडिगुल ड्रैगन्स के कप्तान रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने अपनी गेंद पर बल्लेबाज राजकुमार को फंसाया और उन्हें विकेटकीपर के हाथों कैच आउट करवाया। ऑनफील्ड अंपयार ने त्रिची के बल्लेबाज राजकुमार को आउट करार दिया।

हालांकि, बल्लेबाज राजकुमार अंपायर के फैसले से संतुष्ट नहीं थे और उन्होंने रिव्यू मांगा, रिव्यू में देखा गया कि गेंद जब उनके बैट के पास गुजर रही थी तो अल्ट्रा ऐज पर हलचल देखी गई, लेकिन जब अलट्राएज पर हलचल दिखी तो उसी समय राजकुमार का बल्ला जमीन से भी टकराया था और थर्ड अंपायर न यह माना कि गेंद बल्ले को छू कर नहीं गई है और उन्होंने बल्लेबाज को नॉट आउट दिया।

 

2 reviews in one ball, one by batter and one by bowler (Ashwin).

Rarest of incident in world cricket. pic.twitter.com/jB1zZ9qcmw

— Johns. (@CricCrazyJohns) June 14, 2023

इस फैसले के बाद डिंडिगुल ड्रैगन्स के कप्तान रविचंद्रन अश्विन खुश नहीं दिखे और उन्होंने फिर से रिव्यू लिया और फिर से थर्ड अंपायर ने बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिया।