Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका दाैरे पर अबतक पूरी तरह से फेल होते नजर आ रहे हैं। पहले तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भी रोहित रन नहीं बना सके आैर छह वनडे मैचों की सीरीज के हो चुके तीन मैचों में भी उनका बल्ला शांत नजर आ रहा है। लेकिन रोहित बेखाैफ हैं आैर वह क्रिकेट का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं। उन्होंने वीरवार को इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की, जिसपर युवराज सिंह ने कमेंट किया। युवराज के कमेंट के बाद फैंस भी अपनी बातों को लेकर रोहित के पीछे पड़ गए। 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे हरफनमौला खिलाड़ी युवी ने लिखा, हे गोलमटोल चीक्स”। युवराज के अलावा फैंस ने भी रोहित की तस्वीर पर ढेरों कमेंट्स किए। फैंस ने उनसे उम्मीज जताई है कि वह जल्दी से अपने पुराने अंदाज में लाैटें। एक फैन ने रोहित को कमेंट करते यह कह डाला कि हमें उम्मीद है कि अगली मैच में आप के बल्ले से रन निकलेंगे, बस पहले पांच ओवर थोड़ा संभलकर खेलना”। वहीं एक ने लिखा, ”आपके चेहरे पर जो निखार है, काश भारत से बाहर बल्लेबाजी के दौरान आपकी खेल में भी वो निखार आ जाए”। 

Mandatory afternoon @nespresso 😉☕️

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में हुए सीरीज में रोहित ने खूब रन बरसाए थे। उन्होंने इस दाैरान वनडे करियर का तीसरा दोहरा शतक भी जड़ा, लेकिन साउथ अफ्रीका की धरती पर जाते ही उनका बल्ला खामोश हो गया। फैंस उनकी परफाॅरमेंस से नाराज हैं, क्योंकि उन्हें तेज खेलते हुए देखना हर कोई चाहता है। खैर, अब उम्मीद है कि रोहित आखिरी तीन मैचों आैर टी20 सीरीज में वापसी करेंगे।