Sports

नई दिल्लीः पुलिस थानों के चक्कर काटने के बाद इंगलैंड के आॅलराउंडर बेन स्टोक्स ने फिर से पुरानी लय पकड़ ली है। स्टोक्स को क्रिकेट से दूर रहे दो महीने से अधिक समय हो गया, लेकिन जब उन्होंने मैदान पर वापसी की तो उन्होंने रनों का अंबार लगा दिया।

खेली 93 रनों की तूफानी पारी
स्टोक्स ने सुपर स्मैश में कैंटरबरी के लिए खेलते हुए ओटैगो के खिलाफ 197 रन से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 47 गेंदों में 93 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 7 छक्के आैर 6 चाैके शामिल रहे। जिस समय वह बल्लेबाजी करने आए तब कैंटरबरी का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 37 रन था । 

इसके बाद उन्होंने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के स्कोर को 9 विकेट पर 217 रनों तक पहुंचाया। जवाब में ओटागो की टीम सिर्फ 83 रन पर ऑलआउट हो गई। इस तरह स्टोक्स की टीम ने यह मैच 134 रन के विशाल अंतर से जीता।

बता दें कि बेन स्टोक्स 25 सितंबर को ब्रिस्टल में एक क्लब के बाहर मारपीट के आरोप के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे थे। इसके चलते ही उन्हें एशेज सीरीज से भी बाहर होना पड़ा था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए उन्हें शामिल किया गया है आैर उन्होंने इस पारी की बदाैलत अपनी दमदार वापसी के संकेत दे दिए हैं।