Sports

नई दिल्लीः भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के आरोपों के कारण सुर्खियों में हैं। शादीशुदा होने के बावजूद गर्लफ्रेंड रखने, मारपीट और मैच फिक्सिंग के आरोपों के बाद हसीन ने अब कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शमी के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज कर दी है। हसीन  ने शमी पर बलात्कार, हत्या करने की कोशिश, मार-पीट और दहेज उत्पीड़न की धराओं पर केस दर्ज कराया है।

पत्नी जहां ने शमी के व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स फेसबुक पेज पर शेयर कर दिए हैं। उन्होंने शमी पर आरोप लगाया कि उनकी दूसरी लड़कियों से हुई चैटिंग और हसीन ने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी द्वारा अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर भी सफाई दी थी। उन्होंने लिखा था, 'हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में ये जितना भी न्यूज चल रहा है, सब सरासर झूठ है। हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है या मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मेरा खेल खराब करने की कोशिश भी की जा रही है।'

शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा था कि मैंने वह सब कुछ किया जो उसने (शमी) मुझे करने के लिए कहा। उसने मुझ पर अत्याचार किया। मेरे साथ अपनी पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया। जून 2014 में शमी की शादी कोलकाता की ही रहने वाली हसीन जहां से हुई थी। इनकी एक बेटी आयरा है। शमी की वाइफ हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी हैं।