Sports
चेन्नई, छह अप्रैल (भाषा) दूसरे वरीय रामकुमार रामनाथन ने गुरुवार को यहां चार अन्य भारतीय खिलाड़ियों के साथ बीआर आदित्यान मेमोरियल आईटीएफ पुरुष फ्यूचर्स टेनिस टूर्नामेंट के एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।


रामकुमार ने कजाखस्तान के ग्रिगोरी लोमाकिन को प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में 6-0, 6-2 से हराया। वह अंतिम आठ के मुकाबले में हमवतन भारतीय खिलाड़ी आठवें वरीय के पूनाचा से भिड़ेंगे जिन्होंने करण सिंह को 6-3, 6-4 से हराया।


अन्य भारतीय खिलाड़ियों में चौथे वरीय सिद्धार्थ रावत, सातवें वरीय मनीष सुरेश कुमार और तीसरे वरीय दिग्विजय सिंह भी अंतिम आठ में जगह बनाने में सफल रहे।


यूक्रेन के शीर्ष वरीय व्लादिस्लाव ओर्लोव ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। उनके प्रतिद्वंद्वी सर्बिया के बोरिस बुतुलिजा जब तीसरे सेट में 1-3 से पीछे चल रहे थे तो मुकाबले से हट गए।


पुरुष युगल में परीक्षित सोमानी और मनीष कुमार की जोड़ी को पहला सेट 6-0 से जीतने के बावजूद यूक्रेन के व्लादिस्लाव ओर्लोव और अमेरिक के पैट्रिक टोमान के खिलाफ 6-0, 4-6, 8-10 से शिकस्त झेलनी पड़ी।


नितिन कुमार सिन्हा और विष्णु वर्धन की तीसरी वरीय जोड़ी के अलावा साई कार्तिक रेड्डी और टी मचेरिया की जोड़ी भी सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रही।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।