Sports
नयी दिल्ली, तीन जून (भाषा) इंग्लैंड के पूर्व स्टार स्टीव मैकमनामन का मानना है कि कोविड-19 महामारी के चलते अगले सप्ताह से खाली स्टेडियमों में जब ला लिगा फुटबाल टूर्नामेंट फिर से शुरू होगा तो रीयाल मैड्रिड और बार्सिलोना जैसे बड़े क्लब शीर्ष फुटबालरों की उपस्थिति में दूसरी टीमों की तुलना में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।
लियोनेल मेस्सी की बार्सिलोना और रीयाल मैड्रिड 27 मैचों के बाद 20 टीमों में क्रमश: पहले और दूसरे स्थान पर काबिज हैं। इन दोनों के बीच केवल दो अंक का अंतर है। अभी 11 दौर का खेल होना बाकी है।

मैकमनामन ने ला लिगा के 11 जून से वापसी के संबंध में वैश्विक वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘कार्यक्रम बेहद कड़ा है और केवल पांच-छह सप्ताह का समय है। ऐसे में जिस टीम के पास मंझे हुए खिलाड़ी और बड़ी टीम है, जिसके पास दूसरी श्रेणी के अच्छे खिलाड़ी हैं वे बेहतर प्रदर्शन करेंगी। बार्सिलोना और रीयाल मैड्रिड के पास ऐसी सुविधा है और शीर्ष पर इन दोनों के बीच काफी करीबी मुकाबला है। ’’
उन्होंने इसके साथ ही कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण तीन महीने के विश्राम से बार्सिलोना और रीयाल मैड्रिड के खिलाड़ियों को चोटों से उबरने का भी मौका मिला है।

इंग्लैंड की तरफ से 1994 से 2001 के बीच 37 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले मैकमनामन ने कहा, ‘‘जो खिलाड़ी चोटिल थे वे वापसी कर चुके हैं। हर कोई फिट लग रहा है और इस तरह से उन्हें तीन महीने के विश्राम का फायदा मिलेगा। मुझे उम्मीद है कि रीयाल मैड्रिड ला लिगा जीतेगा। ’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।
.
.
.
.
.