Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के स्टार स्पिनर यजुर्वेंद्र चहल ने इंटरनेट स्टार धनश्री के साथ सगाई कर ली। जहां क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों ने युजी को जमकर सोशल मीडिया पर बधाई दी। ऐसे में चहल ने अपनी मंगेतर के साथ फोटो शेयर करके सभी को धन्यवाद किया। जिसके बाद शूटर दादी ने चहल की फोटो पर लाजवाब कमेंट किया है। बता दें, धनश्री का यूट्यूब चैनल भी बेहद फेमस है और उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। वहीं धनश्री इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टा पर उनके करीब 6 लाख फाॅलोअर्स हैं।

PunjabKesari
दरअसल, चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- सभी को आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद... बता दें, चहल ने अपने पोस्ट में अपनी धनश्री वर्मा के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमें चहल ने सभी को धन्यवाद किया है। वही उनकी पोस्ट में शूटर दादी ने कमेंट करते हुए लिखा- जमा कसूते लग रे दोनो अंगरेज़्ज़ी में cute... 

PunjabKesari
गौर हो कि आगामी आईपीएल 2020 में फिर से एक्शन में नजर आएंगे। इस लेग स्पिनर ने 2020 के शुरू में न्यूजीलैंड दौरे के बाद से कोई खेल नहीं खेला है। चहल के क्रिकेट करियर पर नजर डालेतो उन्होंने 52 वनडे मैचों में 91 विकेट झटक चुके हैं। उनका बेहतरीन प्रदर्शन 22 रन देकर 5 विकेट रहा। वहीं 42 टी20 मैचों में 55 विकेट ले चुके हैं, जिसमें उनका बेहतरी प्रदर्शन 25 रन देकर 6 विकेट रहा। इसके अलावा उनका आईपीएल करियर भी शानदार रहा। वह 84 मैचों में 100 विकेट झटक चुके है।