Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपने डांसिंग स्टेप्स से सबको अपना दिवाना बना चुकी टीम इंडिया के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है। वही वह इंटरेनट पर अपने नए वीडियो से फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में धनश्री का एक फोटो इस समय खूब वायरल हो रहा है। जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे है।

PunjabKesari
दरअसल, धनश्री ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- नमस्ते शनिवार आपको बहुत अच्छा लग रहा है कुछ रोमांचक है जो बहुत जल्द ही आपके रास्ते में आ जाएगा ..... आपको बता दें धन ने अपने पोस्ट में 2 तस्वीरें डाली है। जहां वह खूबसूरत अंदाज में दिखाई पड़ रही है। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस फोटो के ऊपर जमकर कमेंट्स किए।

PunjabKesari
बता दें, कि धनश्री का यूट्यूब चैनल भी बेहद फेमस है और उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। वहीं धनश्री इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टा पर उनके करीब 6 लाख फाॅलोअर्स हैं। चहल और धनश्री की सगाई 9 अगस्त को हुई थी और दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फोटोज शेयर कर ये जानकारी अपने फैंस को दी थी।वही वह इंटरेनट पर अपने नए वीडियो से फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है।