Sports

खेल डैस्क : टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 2007 में हुई मशहूर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है। युवराज क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर माइकल वॉन और एडम गिलक्रिस्ट के साथ बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया। युवराज ने बताया कि जब वह मशहूर टेस्ट दौरे में ऑस्ट्रेलिया का सामना कर रहे थे तब वह एक एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे। यह वही दौरा था जिसमें सिडनी में कुख्यात 'मंकीगेट' हुआ था। युवराज ने कहा कि उक्त एक्ट्रेस का आज बहुत नाम है। वह अपनी फिल्म के लिए ऑस्ट्रेलिया में थी। वह उनके साथ कैनबरा तक आ गई थी। युवराज ने कहा कि जब वह उससे मिले तो वह करियर के तनावपूर्ण दौर से गुजर रहे थे। उन्होंने उस दौरे के दौरान अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। वह अपने ऊपर काफी दबाव महसूस कर रहे थे। इसके कारण, वह खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे। इसी वजह से क्रिकेटर ने एक्ट्रेस से कुछ समय के लिए उनसे न मिलने के लिए कहा।

 

Pink Shoes, Yuvraj Singh, Naughty, Bollywood actress, deepika padukone, cricket news, पिंक शूज़, युवराज सिंह, शरारती, बॉलीवुड अभिनेत्री, दीपिका पादुकोण, क्रिकेट समाचार

 

बहरहाल, युवराज ने पॉडकास्ट पर कहा कि मैं एक अभिनेत्री को डेट कर रहा था। मैं उसका नाम नहीं लूंगा। (वह) इस समय बहुत अच्छी हैं और बहुत अनुभवी हैं। वह एडिलेड में शूटिंग कर रही थीं। मैंने उनसे कहा, सुनिए... चलो कुछ समय के लिए नहीं मिलते हैं, क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हूं। मुझे (क्रिकेट पर) ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। फिर वह बस में मेरे साथ कैनबरा चली गईं। 2 टेस्ट में मैंने ज्यादा रन नहीं बनाए। मैंने पूछा- तुम यहां क्या कर रही हो? इस पर वह बोली- मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहती हूं। मैं उससे रात को मिला। हमने बातचीत शुरू की। मैंने कहा कि आपको अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है और मुझे अपने (करियर) पर... क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हूं और आप जानते हैं कि इसका क्या मतलब है। थोड़ी देर में हम कैनबरा से एडिलेड के लिए निकल रहे थे। उन्होंने मेरा सूटकेस पैक कर दिया।

 

 

युवराज ने किस्सा ओ बढ़ाते हुए कहा कि उन्होंने (अभिनेत्री) मेरे जूते भी सूटकेस में पैक कर दिए थे। टीम बस में जाने से 10 मिनट पहले देखा कि जूते नहीं हैं। मेरे पास पहनने के लिए कुछ नहीं था। ऐसे में अभिनेत्री ने उन्हें अपने पिंक स्लिप ऑन पहनने का सुझाव दिया। कोई विकल्प नहीं था तो मैं पिंक स्लिप-ऑन पहन कर टीम बस में पहुंचा। युवराज ने हंसते हुए कहा कि सुबह, मैं सोच रहा था कि 'मेरे जूते कहां हैं? उसने कहा कि मैंने उन्हें पैक कर दिया है। मैंने पूछा- मैं बस में कैसे जाऊंगा'? उसने कहा, 'मेरे पहन लो...'। उसके पास ये पिंक स्लिप-ऑन थे। मैं सोच रहा था- हे भगवान'। मुझे वो पिंक स्लिप-ऑन पहनने थे... मैं उन्हें छिपाने के लिए अपने बैग को अपने जूतों के सामने रख रहा था। मैं जब बस में चढ़ा तो लोगों ने इसे देखा और उन्होंने मेरे लिए तालियां बजाईं। मुझे एयरपोर्ट पर तब तक पिंक स्लिप-ऑन पहनना पड़ा जब तक कि मैंने वहां से फ्लिप-फ्लॉप नहीं खरीद लिए।

 

 

Pink Shoes, Yuvraj Singh, Naughty, Bollywood actress, deepika padukone, cricket news, पिंक शूज़, युवराज सिंह, शरारती, बॉलीवुड अभिनेत्री, दीपिका पादुकोण, क्रिकेट समाचार


बता दें कि युवराज सिंह का नाम किम शर्मा और दीपिका पादुकोण सहित कई बॉलीवुड एक्ट्रेस एवं मॉडल के साथ जुड़ चुका है। तमाम अफवाहों के बीच साल 2016 में उन्होंने एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की। फिलहाल, कपल के दो बच्चे हैं। युवराज सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।