Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और विंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने विंडीज को 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। ऐसे में मैच में विंडीज की बल्लेबाजी के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों की मैदान पर फील्डिंग काफी निराशाजनक देखने को मिली। जिसके बाद पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोशल मीडिया पर टीम की खराब फील्डिंग प्रदर्शन पर नाराजगी जताई। 

युवराज सिंह के नराज होने का कारण 

PunjabKesari, yuvraj singh photo, yuvraj singh images
दरअसल, मैच में विंडीज की पारी के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपनी लचार फील्डिंग से सब क्रिकेट फैंस को काफी ज्यादा निराश किया। वही टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज फील्ड में भारत का ये बेहद खराब प्रदर्शन। युवा धुरंधरों ने काफी देरी से रिएक्ट किया। क्या ये ज्यादा क्रिकेट का असर है?? चलो लड़को आओ ये लक्ष्य हासिल करते हैं।' 

भारतीय टीम का वेस्ट इंडीज के खिलाफ प्रदर्शन 

PunjabKesari, Indian Cricket Team, Team India

आपको बता दें कोहली ने 50 गेंदों पर 6 चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन बनाए जो इस प्रारूप में उनका सर्वोच्च स्कोर है। उन्होंने राहुल (40 गेंदों पर 62 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए 100 रन की साझेदारी की। हालांकि इविन लुईस ने 17 गेंदों पर 40 रन की तूफानी पारी खेली। ब्रेंडन किंग ने 31 रन का योगदान दिया जबकि शिमरोन हेटमेयर (41 गेंदों पर 56 रन) और कप्तान कीरेन पोलार्ड (19 गेंदों पर 37 रन) भी पूरे रंग में दिखे। जैसन होल्डर ने नौ गेंद पर 24 रन की तूफानी पारी खेली। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.