Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज अब्दुल समद की तारीफ की है और कहा कि वह भविष्य का स्पेशल खिलाड़ी हो सकता है। समद जम्मू और कश्मीर के तीसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने आईपीएल खेला है और उन्होंने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 16 गेंदों पर 33 रन की शानदार बल्लेबाजी की थी। हालांकि सनराइजर्स जीत नहीं सकी और फाइनल में जाने का सपना टूट गया। 

इरफान पठान और युवराज ने समद की तारीफ करते हुए ट्वीट किए हैं। पठान ने समद के बारे में लिखा, हां, उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मैच जीतना चाहिए था लेकिन चरित्र और शक्ति के खेल को दिखाने के लिएअब्दुल समद पर वास्तव में गर्व है। 

वहीं युवराज सिंह ने पठान के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए समद को लेकर  लिखा, समद ने मुझे बहुत विश्वास दिखाया है और मुझे लगता है कि वह भविष्य का विशेष खिलाड़ी हो सकता है। 

PunjabKesari

गौर हो कि दिल्ली कैपिटल्स ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए थे। इसके जवाब में उतरी सनराइजर्स 8 विकेट गंवाकर 172 रन ही बना सकी और मैच हार गई। इस जीत के साथ ही दिल्ली ने पहली बार आईपीएल के फाइनल में कदम रखा और अब वह खिताब के लिए मंगलवार 10 नवम्बर को चार बार की विजेता टीम मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। 

.
.
.
.
.