IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 34वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस से हारने के बाद पंजाब के बल्लेबाज युवराज सिंह ने अनोखे अंदाज में रोहित शर्मा को बधाई दी। ओपनर सूर्यकुमार यादव (57) के शानदार अर्धशतक और कप्तान रोहित शर्मा (नाबाद 24) तथा क्रुणाल पांडया (नाबाद 31) के अंतिम ओवरों में आतिशी प्रहारों की मदद से गत चैंपियन मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को शुक्रवार को छह विकेट से हराकर आईपीएल 11 के प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को जिन्दा रखा।

PunjabKesari

दरअसल, मैच खत्म होने के बाद रोहित ने क्रुणाल पांड्या को गले लगा लिया। पंजाब की हार के बाद युवराज सीधे रोहित के पास गए और जाकर उनका कॉलर पकड़ लिया, जिसे देखकर सभी हैरान हो गए। हालांकि युवी के तेवर इस दौरान गुस्से वाले जरुर थे लेकिन वे ये सब मजाक के मूड में कर रहे थे। आपको बता दें कि युवी और रोहित के बीच काफी गहरी दोस्ती है। युवी के इस तरह का विश करना फैंस को भा काफी पसंद आया और इन दोनों की तस्वीरें खूब तेजी से वायरल कर दी। 

PunjabKesari

इस मैच में मुंबई ने किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेटों से हराकर तीसरी जीत दर्ज की। टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई पंजाब की टीम की शुरुआत शानदार रही। ओपनर क्रिस गेल और केएल राहुल ने 6.4 ओवर में 54 रनों की अच्छी साझेदारी की, लेकिन राहुल के आउट होने के बाद गेल भी अपना अर्धशतक बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद पंजाब का कोई भी खिलाड़ी लंबी पारी नहीं खेल सका और पंजाब 6 विकेट खोकर 174 रन तक पहुंची। 

इसके बाद मुंबई टीम की शुरुआत भी ठीक रही। सूर्यकुमार (42 गेंदों पर 57 रन) के अर्धशतकीय पारी के बावजूद मुंबई को आखिरी चार ओवर में 50 रन की दरकार थी। कप्तान रोहित शर्मा (15 गेंदों पर नाबाद 24, एक चौका, दो छक्के) और कृणाल (12 गेंदों पर नाबाद 31, चार चौके, दो छक्के) ने अगले तीन ओवरों में आवश्यक रन बनाकर अपनी टीम को महत्वपूर्ण जीत दिलाई।

.
.
.
.
.