Sports

नई दिल्ली : दुबई में होने जा रहे टी-20 टूर्नामेंट के तीसरे संस्करण में युवराज सिंह (Yuvraj singh) जलवे बिखरते नजर आ सकते हैं। टूर्नामेंट के चेयरमैन शाजी उल मुल्क (Shaji Ul Mulk) का एक बयान सामने आया है जिसमें वह युवराज के खेलने को लेकर काफी आश्वस्त दिख रहे हैं। शाजी का कहना है कि हम यहां सर्वश्रेष्ठ हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। जहीर खान (Zaheer Khan) पहले ही 6-7 भारतीय खिलाडिय़ों के साथ साइन अप कर चुके हैं। पिछले साल मुनाफ पटेल, प्रवीण कुमार और प्रवीण तांबे भी खेल चुके हैं। अब युवराज सिंह भी हैं। हम इसकी दो-तीन दिनों में घोषणा करने की उम्मीद है। मुल्क ने कहा कि हम उसके साथ बातचीत के अंतिम चरण में हैं।

टी-10 क्रिकेट लीग होगी रोचक 

Punjabkesari, yuvraj singh image, yuvraj singh photo, yuvraj singh pic, युवराज सिंह फोटो

बता दें कि 15 से 24 नवंबर तक टी-10 लीग का यह 2019 संस्करण उनका तीसरा सीजन होगा। इस सीजन को बेहतर बनाने के लिए चेयरमैन मुल्क आश्वस्त हैं कि बड़े खिलाडिय़ों की आमद से यह टूर्नामेंट दुनिया भर के क्रिकेटरों को अपनी ओर खींचेंगा। 

Punjabkesari, yuvraj singh image, yuvraj singh photo, yuvraj singh pic, युवराज सिंह फोटो
चेयरमैन मुल्क ने कहा- किसी भी देश के सैलानियों के लिए टी-20 टूर्नामेंट 20 से 30 तक का समय लेता है जबकि हमारी कोशिश है कि टी-20 टूर्नामेंट को जल्द से जल्द रोचक तरीके से खत्म किया जाए। हमारी अगली कोशिश अगले साल इस टूर्नामेंट को महज 15 दिन में खत्म करने पर टिकी हुई है।

.
.
.
.
.