Sports

नई दिल्ली : ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में भारतीय स्टार युवराज सिंह पूरी चर्चा में हैं। लीग का पहला मैच छोड़ दें तो बाकी मैचों में युवराज ने बड़े बड़े शॉट लगाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। अब इसी क्रम में युवराज की एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में युवराज अपने टीम के प्लेयर बेन कटिंग की इंटरव्यू में अचानक घुसते हुए नजर आ रहे हैं।

 

खास बात यह थी कि बेन कटिंग जिस महिला एंकर एरिन हॉलेंड को इंटरव्यू दे रही थी। वह उनकी मंगेतर भी हैं। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। ऐसे में युवराज ने भी बीच इंटरव्यू के दौरान भी दोनों से यही बात पूछी कि आप लोग शादी कब करने जा रहे हैं? इस पर एरिन भी कम नहीं दिखी। उन्होंने इंटरव्यू का एक वीडियो ट्विट करते हुए लिखा- युवराज, तुम चिंता मत करो। बेन कटिंग और मैं तुम्हें जरूर बुलाएंगे।

Yuvraj ask Erin holland and ben cutting, when s the wedding

बता दें कि बेन कटिंग और एरिन हॉलेंड में पहली मुलाकात क्रिकेट मैच के दौरान ही हुई थी। हॉलेंड लंबे समय से क्रिकेट एंकरिंग कर रही है। बेन के साथ इंटरव्यू के बाद हॉलेंड उनके करीब आ गई। दोनों लंबे समय से डेट कर रहे हैं। इन्होंने अभी बीते महीने से सगाई की थी। एरिन ब्यूटी पीजेंट भी हैं। 2013 में उन्होंने मिस वल्र्ड ऑस्ट्रेलिया का खिताब भी जीता था। 

एरिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके तीन लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं।
देखें एरिन की फोटोज-

Yuvraj ask Erin holland and ben cutting, when s the wedding

Yuvraj ask Erin holland and ben cutting, when s the wedding