Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) आज यानी 12 दिसंबर को 38 साल के हो गए है। वही साल 1981 में जन्मे युवराज ने साल 2000 में सिर्फ 19 साल की उम्र में पहला वनडे मैच मैच खेला था। पिछले कई सालों से युवराज भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं। ऐसे में युवी के जन्मदिन पर आम फैंस से लेकर क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर युवी को खास अंदाज से बधाई दी। 

युवराज सिंह बर्थडे बधाइयां (Yuvraj Singh Birthday Wishes)

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) December 12, 2019

दरअसल, टीम इंडिया के सीनियर स्पिनरों में से एक हरभजन सिंह ने ट्विटर पर एक तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, जन्मदिन मुबारक हो भाई@ YUVSTRONG12 .. वाहेगुरु आपको सभी खुशियों, प्रेम, शांति और आपकी इच्छा के साथ आशीर्वाद दें.....

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) December 12, 2019

वही क्रिकेटर से सांसद बने टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने लिखा, भारत के अब तक के सबसे बड़े मैच विजेता में से एक को जन्मदिन की शुभकामनाएं@ YUVSTRONG12। अपने दिन राजकुमार का आनंद लें, एक अच्छा एक है।

टेस्ट टीम के युवा ओपनर मयंक अग्रावल ने ट्वीट करते हुए लिखा, सबसे प्रेरणादायक क्रिकेटरों में से एक,@ YUVSTRONG12, जन्मदिन मुबारक! आपके लिए आगे एक शानदार वर्ष हो सकता है!

A legend on the field and a gem of a person off it. Wishing you a wonderful birthday yuvi pa! Keep shining. @YUVSTRONG12 🌟 #HappyBirthdayYuvrajSingh pic.twitter.com/1l1l5R8OlP

— Pragyan Ojha (@pragyanojha) December 12, 2019

.
.
.
.
.