Sports

ब्रिजटाउन (बारबाडोस) : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को कुछ युवा प्रशंसकों के साथ ऑटोग्राफ देते और तस्वीरें क्लिक करते देखा गया। रविवार को बीसीसीआई ने स्टार बल्लेबाज कोहली, कप्तान रोहित शर्मा और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का कुछ तस्वीरें खिंचवाते और ऑटोग्राफ देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। 

बीसीसीआई ने ट्विटर पर अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'बारबाडोस में क्रिकेट प्रशंसकों ने विराट कोहली के लिए बना एक ब्रेसलेट भी उपहार में दिया।' दरअसल एक युवा फैन ने कोहली को ब्रेसलेट तोहफे में दिया। कोहली ने स्नेह और हावभाव को स्वीकार करते हुए अपनी दाहिनी कलाई पर पहना और इसके लिए युवा प्रशंसक को धन्यवाद दिया। 

इस बीच कप्तान रोहित और बल्लेबाज सूर्यकुमार भी प्रशंसकों में शामिल हो गए और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कीं। बीसीसीआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में प्रशंसकों को कोहली को देखने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करते देखा जा सकता है। 

पहला वनडे मैच जीतने के बाद भारत को विराट कोहली और रोहित शर्मा के बिना खेले गए दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा। अब सीरीज 1-1 की बराबरी के साथ निर्णायक मोड़ पर है जिसका फैसला क्वींस पार्क ओवल में श्रृंखला के तीसरे और अंत मैच से होगा जो एक अगस्त को खेला जाएगा।