Sports

अबू धाबी: राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने चेन्नई सुपर किंग्स खिलाफ जीत में एक प्रमुख भूमिका निभाई। जायसवाल ने शेख जाएग स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई के खिलाफ आईपीएल के इस सीजन का तीसरा सबसे तेज अर्धशतक लगाया। जायसवाल ने मात्र 19 गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया। उन्होंने अपना अर्धशतक पावरप्ले के दौरान ही पूरा कर लिया। मैच के बाद चेन्नई के कप्तान धोनी ने यशस्वी जायसवाल को एक तोहफा दिया।

PunjabKesari

राजस्थान रॉयल्स के हाथों मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने यशस्वी की बल्लेबाजी की तारीफ की। इसके साथ ही धोनी ने यशस्वी को तोहफे के रूप में अपना साइन किया हुआ बल्ला दिया। इसकी फोटो जायसवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। 

जायसवाल ने कहा कि मैं विकेट देख सोचने लगा। लेकिन हम 190 रनों का पीछा कर रहे थे तो मुझे पता था कि विकेट अच्छा होगा। मैं बस ढीली गेंदों को भुनाने और अपनी टीम को अच्छी शुरुआत देने पर ध्यान दे रहा था ताकि हम 190 का पीछा करने में सफल हों। मैंने मैच के बाद अपने बल्ले पर धोनी के साइन लिया जिससे मैं बहुत खुश हूं।

गौर हो कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स ने 190 रन के विशाल लक्ष्य को बड़ी आसानी से हासिल कर लिया। इस लक्ष्य में यशस्वी जायसवाल ने 50 रन की पारी खेली तो वहीं शिवम दुबे ने 64 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।