Sports

खेल डैस्क : रैसलर जेफ हार्डी को डेटोना बीच फ्लोरिडा से पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। ऑल एलीट रेसलिंग स्टार जेफ हार्डी पर ड्रग्स लेने, गुंडागर्दी करने, सहयोग न करने आदि के कई आरोप लगे हैं। हार्डी की यह पिछले 10 सालों में तीसरी अरेस्ट है जोकि शराब या ड्रग्स से संबंधित हुई है। यहां तक कि जेफ गाड़ी भी चला रहा जब कि उसका लाइसेंस रद्द किया जा चुका है। 

Wrestler Jeff Hardy, Jeff Hardy, Arrested, WWE, AEW, Wrestling news in hindi, पहलवान जेफ हार्डी, जेफ हार्डी, गिरफ्तार, कुश्ती समाचार हिंदी में

पुलिस ने जेफ की अरेस्ट बाबत कहा कि उन्हें वॉलुसिया काउंटी में किसी गाड़ी के लेन से बार-बार हटने की शिकायत मिल रही थी। वायरलेस कर हार्डी को पुलिस ने रोक लिया। पुलिस का कहना है कि हार्डी कार लेकर सड़क पर घूम रहा था। वह गति सीमा में था लेकिन अपनी लाइन से बार-बार बाहर जा रहा था। वह अपने पैरों पर खड़े होने में अस्थिर था। उससे तेज गंद आ रही थी। सांस के दो नमूने लिए गए जोकि .294 और .291 तक आए। जबकि कानूनी सीमा .08 की है। हार्डी को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

हार्डी ने रैसलिंग जगतमें खूब नाम कमाया है। वह छह विश्व चैम्पियनशिप जीत चुके हैं और दो बार मोस्ट पॉपुलर रेसलर ऑफ द ईयर के लिए भी नामित हुए। लेकिन पिछले एक दशक में वह तीसरी बार कानूनी परेशानियों का सामना कर रहे है। 2022 में भी तस्करी से संबंधित आरोपों में उन्हें जेल की सजा सुनाई हुई थी। वह 10 दिन जेल में रहे और एक लाख डॉलर का जुर्माना भी भरा। 

हार्डी को मार्च 2018 में उत्तरी कैरोलिना के कॉनकॉर्ड में खराब ड्राइविंग के आरोप में भी गिरफ्तार किया गया था। उनके 2016 के कैडिलैक में सड़क रेलिंग से टकराने की सूचना मिली थी, जिससे करीब 15 हजार डॉलर का नुकसान हुआ था।

.
.
.
.
.