Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स महिला और मुंबई इंडियंस महिला टीम के बीच महिला प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। दिल्ली और मुंबई के बीच 2 मैच खेले गए हैं जिसमें से दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीता है ऐसे में यह कहना मुश्किल है कि किसका पलड़ा भारी है। हालांकि दर्शकों के लिए अच्छी बात यह है कि दोनों टीमें मजबूत हैं और ऐसे में रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। 

पिच रिपोर्ट 

ब्रेबोर्न स्टेडियम की सतह ने अब तक टूर्नामेंट में बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों का साथ दिया है। डब्ल्यूपीएल में यहां खेले गए कुल 10 मैचों में से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने चार बार जीत हासिल की है जबकि लक्ष्य का पीछा करने वाली टीमों ने छह मैच जीते हैं। इस मैदान पर पहली पारी का औसत 169 है और इसलिए टीमें 180 से ऊपर का स्कोर पोस्ट करने का लक्ष्य रखेंगी। 

मौसम 

रविवार को आसमान साफ रहेगा जिससे पूरा मैच होने की उम्मीद है। वहीं तापमान 24 से 31 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। 

संभावित प्लेइंग 11 

दिल्ली कैपिटल्स महिला : मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमाह रोड्रिग्स, मारिजैन कप्प, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), जेस जोनासेन, राधा यादव, अरुंधति रेड्डी, शिखा पांडे, पूनम यादव 

मुंबई इंडियंस महिला : हेले मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), नेट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इस्सी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, जिंतिमनी कलिता, सायका इशाक