Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विशाखापट्टनम के राजशेखर रेड्डी स्टेडियम पर खेले गए तीन टेस्ट मैच की सीरीज के पहले मुकाबले को 203 रन से जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। आखिरी दिन 395 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम 191 रन पर ऑलआउट हो गई। ऐसे मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजों और गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। 

PunjabKesari
मैच के बाद कप्तान कोहली ने कहा, 'जब आप शमी, इशांत, जसप्रीत और उमेश यादव को भारत में अच्छा करते देखते हैं। तो इससे पता चलता है की विपरीत परिस्थितियों में भी ये लोग टीम के लिए खेलना चाहते हैं और अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।' उन्होंने आगे कहा 'जडेजा और अश्विन ने एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन किया। पिच बिलकुल सामान्य था, इसलिए उन्हें ज्यादा चौके लगे। हमें पता था की ये दूसरी पारी की पिच है। शमी  दूसरी पारी में एक अलग गेंदबाज बन जाते हैं। उसकी अपनी एक अलग ताकत है।'

PunjabKesari
वही कोहली ने बल्लेबाजो की तारीफ करते हुए कहा, 'बल्लेबाजी में हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन गेंदबाजो के लिए इस मैच में थोड़ी ज्यादा मुश्किल हुई। ये नई एसजी की गेंद पिछले वाली गेंदों से और बेहतर है। पिछली गेंद 40-45 ओवर के बाद ही ख़राब हो जाती है।' जिसके कारण गेंदबाजो को थोड़ी भी मदद नहीं मिलती थी।लेकिन नई गेंद अब 60 ओवर तक अच्छा खेल दिखाती है। जिससे गेंदबाजो के लिए कुछ मौजूद होता है।

.
.
.
.
.