Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपनी पत्नी को हॉट कहने पर एक प्रशंसक की सोशल मीडिया पर क्लास लगा दी। अकरम ने अपनी पत्नी शनीरा के साथ सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर की थी जिसपर एक प्रशंसक ने ऐसी टिप्पणी की थी जिसपर अकरम भड़क गए। दरअसल, उक्त फैंस ने कमेंट किया था- ऊफ वह बहुत हॉटवाइफ है।


अकरम ने इसके रिप्लाई में लिखा- तुम्हें लगता है कि क्या यह बात लिखना उचित है? मैं तुम्हारे माता-पिता से मिलना चाहता हूं और उन्हें बताना चाहता हूं कि उन्होंने क्या गंदा काम किया है।

Shanira khan, Hot Wife, Wasim Akram, Cricket news, sports,  शनीरा खान, हॉट वाइफ, वसीम अकरम, क्रिकेट समाचार, खेल


अकरम के कमेंट्स करते ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा छिड़ गई। थोड़ी देर बाद ही अकरम ने इसे वहां से हटा दिया लेकिन तब तक लोग इसका स्क्रीन शॉट ले चुके थे। इसे सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया गया। 


बता दें कि अकरम बीते दिनों ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान कमेंट्री पैनल का हिस्सा रहे थे। वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रदर्शन से नाराज भी दिखे क्योंकि पाकिस्तान टीम सीरीज में क्लीन स्विप हो गई थी।


बहरहाल, अकरम इस सीरीज के दौरान सुनाए गए अपने किस्सों के लिए भी चर्चा बटोरने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि कैसे 90 के दशक में उन्हें दर्शकों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। अकरम ने बताया कि मैं ऑस्ट्रेलिया टूर पर नया नया था। उक्त टेस्ट मैच में पांच विकेट ले चुका था। मैं जब बाऊंड्री रोप पर फील्डिंग कर रहा था तो दर्शक जोर जोर से मेरा नाम चिल्ला रहा था। मैं खुश हो गया कि शायद उन्हें मेरी गेंदबाजी पसंद आई है। इतने में मेरे कप्तान इमरान खान मेरे पास आए। और बताया कि दर्शक गाली निकाल रहे हैं। यह सुनकर मैं हैरान हो गया।