Sports

अबू धाबी : इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बंगलादेश के खिलाफ बुधवार को टी20 विश्व कप में आठ विकेट से जीत हासिल करने के बाद कहा कि हमारे गेंदबाज़ों ने पिछले मैच की तरह आज भी बढि़या प्रदर्शन किया। फील्डरों ने भी उनका पूरा साथ दिया। हमारे पास सफेद गेंद की क्रिकेट में खिलाड़यिों का बड़ा समूह है जिसका हमें फायदा मिला है। 

मोर्गन ने प्लेयर ऑफ द मैच बने जैसन रॉय की अर्धशतकीय पारी की तारीफ करते हुए कहा, ‘जिस तरह जेसन ने आज खेल दिखाया उससे विपक्षी गेंदबाजों को अपनी फील्ड सेट करने में दिक्कत होती है। अच्छा हुआ कि उन्हें और डेविड मलान को क्रीज पर समय बिताने का मौक़ा मिला।' 

प्लेयर ऑफ द मैच बने जेसन रॉय ने कहा, ‘हमें पिछले मैच के अपने प्रदर्शन को बरक़रार रखना था और आज हमने वही किया। गेंदबाज़ों ने बढि़या गेंदबाजी की। (अपने 50वें टी20 अंतररष्ट्रीय मैच पर) पिछले कुछ सालों में हमें लगातार टी20 अंतररष्ट्रीय मैच खेलने मिले है जो पहले नहीं होता था। इन विकेटों पर अच्छी शुरुआत देना ज़रूरी है और आज मुझे गैप भी मिले। बाएं हाथ के दो स्पिनर और दो तेज गेंदबाजों के खिलाफ मेरे सामने एक अलग चुनौती थी जिसको मैंने पार किया। स्पिन के ख़लिाफ़ मैंने अपनी तक़नीक में सुधार किया था जो मेरे काम आया। 

.
.
.
.
.