Sports

 

मैनचेस्टर : विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बावजूद वेस्टइंडीज के अनुभवी तेज गेंदबाज केमार रोच का मानना है कि मौजूदा खिलाड़ियों का भविष्य उज्जवल है। पाकिस्तान को शुरूआती मैच में हराने के बाद वेस्टइंडीज ने अगले पांच मैच गंवा दिए जिससे वह अफगानिस्तान के बाद टूर्नामेंट से बाहर होने वाली दूसरी टीम बन गई। यह पूछने पर कि क्या गलत रहा तो रोच ने युवा टीम का बचाव किया जिसे खिताब की प्रबल दावेदार भारत के हाथों 125 रन की हार झेलनी पड़ी।

रोच ने कहा, ‘यह कहना कठिन होगा। मुझे लगता है कि निश्चित रूप से पाकिस्तान के खिलाफ पहली जीत के बाद खिलाड़ी विश्व कप में आगे बढ़ने के लिए आत्मविश्वास से भरे थे। मुझे लगता है कि हम आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ करीब से मैच हार गए।' उन्होंने कहा, ‘लेकिन मुझे लगता है कि इन खिलाड़ियों को हमारा सर ऊंचा रखना चाहिए। हम अब बाहर हो गए हैं लेकिन निश्चित रूप से हमारा भविष्य उज्जवल है।

मुझे लगता है कि हम अब भी सीख रहे हैं, कुछ युवा खिलाड़ी टीम में हैं जिनका भविष्य उज्जवल है और यह सकारात्मक रहकर आगे बढ़ने की बात है।' उन्होंने कहा, ‘हमारे पास कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं। हेटमेयर और ओशाने युवा खिलाड़ी हैं, उन्हें थोड़ा अच्छा मार्गदर्शन मिलेगा तो वे वेस्टइंडीज के लिये अच्छा प्रदर्शन करेंगे और मुझे इन खिलाड़ियों पर भरोसा है।' 

.
.
.
.
.