Sports

मैनचेस्टर : अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड 2019 के लीग मैच में अफगानिस्तान को इंग्लैंड के हाथों 150 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। मैच हारने के बाद अफगानी क्रिकेट टीम के कप्तान गुलबदीन नायब ने कहा कि मार्गन का कैच छोड़ना हमारे लिए भारी पड़ गया।

मैच के बाद नायब ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि 30 ओवर के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी जिस तरह के खेले, वह स्पैशल था। उन्होंने मोर्गन को क्रेडिट देते हुए कहा कि उन्होंने अच्छा खेला। नायब ने कहा कि आज के मैच में देखी गई इनिंग उनके द्वारा देखी गई बेस्ट इनिंग्स में से एक थी। मैच के बाद नायब ने बात करते हुए कहा कि मुजीब ने बेहद अच्छा किया और अपना बेस्ट दिया। दुर्भाग्य से राशिद हमारे लिए महंगा साबित हुआ और विकेट नहीं ले पाए। मैदान में बहुत कुछ अच्छा देखने को मिला लेकिन हमने मार्गन का कैच छोड़ दिया और उन्होंने इस मौके का पूरा फायदा उठाया। 

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा कि हमने हर क्षेत्र में कड़ी मेहनत की और हम दिन प्रति दिन अपने खेल में सुधार कर रहे हैं। अभी हर डिपार्टमेंट में बहुत काम करने की जरूरत है। इंग्लैंड द्वारा दिए गए 398 रनों के लक्ष्य पर बोलते हुए नायब ने कहा कि ये बड़ा लक्ष्य था लेकिन ये खिलाड़ियों के लिए मैसेज था कि वह अपनी गेम खेले। 50 ओवर तक खेलना हमारे बल्लेबाजों के लिए एक अच्छी खबर है। 

.
.
.
.
.