Sports

ब्रिस्टल : हेनरिक क्लासेन के 39 रन और वेन पार्नेल के पांच विकेट से दक्षिण अफ्रीका ने आयरलैंड को दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 44 रन से हराकर दो मैचों की श्रृंखला 2-0 से अपने नाम की। दक्षिण अफ्रीका ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 182 रन बनाए। उसकी तरफ से रीजा हेंड्रिक्स ने सर्वाधिक 42 रन का योगदान दिया। इसके जवाब में आयरलैंड की टीम 18.5 ओवर में 138 रन पर आउट हो गई। 

Wayne Parnell, South Africa vs Ireland, cricket news in hindi, sports news, SA vs IRL, वेन पार्नेल, दक्षिण अफ्रीका बनाम आयरलैंड, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार, एसए बनाम आईआरएल

हेंड्रिक्स को 12वें ओवर की पहली गेंद पर गैरेथ डेलानी ने बोल्ड किया और इस स्पिनर ने दो गेंद बाद एडेन मार्कराम (27) को भी पवेलियन भेजा। इसके बाद क्लासेन और कप्तान डेविड मिलर ने पांचवें विकेट के लिए 71 रन की साझेदारी की।

मिलर ने नाबाद 32 रन बनाए जिसमें 3 छक्के शामिल हैं। आयरलैंड इसके जवाब में शुरू में ही लडख़ड़ा गया। उसकी तरफ से हैरी टेक्टर ने सर्वाधिक 34 रन बनाए जबकि बैरी मैकार्थी ने 19 गेंदों पर 32 रन का योगदान दिया। दक्षिण अफ्रीका के लिए पार्नेल ने 30 रन देकर 5 और ड्वेन प्रिटोरियस ने 33 रन देकर 3 विकेट लिए।

.
.
.
.
.